रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं

राखी के एक सुंदर सन्देश के साथ स्टोरीटेल ऑडियोबुक ने जारी किया विडियो

नई दिल्ली : राखी एक ऐसा त्यौहार है जिसके लिए भाई-बहनों में हमेशा ही  उत्साह रहता है। औऱ हो भी क्यों ना, राखी का त्योहार भाई-बहन के बीच के अनूठे प्यार, तकरार, हंसी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है। राखी पर आमतौर पर भाई अपनी बहनों को उपहार देते हैं, लेकिन क्यों न इस राखी परंपरा से हटकर बहनें भी अपने प्यारे भाइयों को कुछ उपहार में देकर उन्हें हैरान कर दें।

इसी नई परंपरा क़े साथ स्टोरीटेल ऑडियोबुक प्लेटफार्म ने एक खूबसूरत वीडियो जारी किया है।इस वीडियो में एक भाई कमरे की चार दीवारी में उपन्यास पढ़ रहा है, और उपन्यास के क्लाइमेक्स  लिए उत्सुक है,ऐसे समय में बहन आ जाती है, वह बहन को  क्लाइमेक्स में बाधा न डालने की गुजारिश कर रहा है और बहन उसे उस चार दीवारी से बाहर निकलने और ऑडियोबुक के बारे में बताती है और स्टोरीटेल ऑडियोबुक एप्प पर खुले आसमान में  उपन्यास सुनने के लिए कहती है।
स्टोरीटेल द्वारा जारी किये गये इस 1 मिनट के विडिओ में भाई – बहन की नौंक-झोंक के साथ- साथ  एक सन्देश दे रहा है कि बहन भी भाई को उपहार दे  सकती है. आज के  व्यस्तसमय में जब लोगों के पास पुस्तक पढने का समय नही है तो ऑडियोबुक सुनना सबसे बेहतर,सरल और सस्ता जरिया है. ऑडियोबुक सुनने के साथ –साथ आप अपने घर के काम में हाथ बंटा सकते हो और घर वालों को भी सुन्दर मजेदार कहानियां सुना सकते हों।
स्टोरीटेल एक ऑडियोबुक और ईबुक ऐप स्ट्रीमिंग सेवा है। कंपनी का मुख्यालय स्टॉकहोम, स्वीडन में है और वर्तमान में दुनिया भर के 25 बाजारों में मौजूद है। भारत में, ऐप वर्तमान में अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, उर्दू, बंगाली, तमिल, मलयालम, तेलुगु, असमिया, गुजराती और कन्नड़ जैसी 12 भाषाओं में 2 लाख से अधिक ऑडियोबुक और ईबुक होस्ट करता है।
 विडियो लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=kYejJaWEPDg
आभार ,
संतोष कुमार 
M -9990937676

You May Also Like